01

Aarohi ko daant padi chapter -1

Arjun: kaha reh gyi ye ladki...sir bhi aane wale honge

Sir: good morning class

Everyone: good morning sir

Arjun: lo aa gye..fir siyapa hoga

Sir (They look around the entire classroom, then say to Arjun): Arjun kaha h Aarohi

Arjun: sir...vo aaj..

Sir: aaj bhi class me late...pata nhi kb sudheregi yeh ladki...aaj aane do class me jm ke khbr lunga

(After some time..the sir is teaching)

Aarohi (to herself): aaj fir late ho gye..vo professor aaj meri jaan le lega 😩

(Outside the class)

Aarohi: kese jau class me..aaj toh nhi chorenge mujhe sir...oh god

( Aarohi started making gestures at Arjun from outside the classroom)

Aarohi: Abe sun na arjun

(Arjun notice)

Arjun (He speaks through signs): sir bht gusse me h

Aarohi: pls kuch kr na 😭

Arjun: me kya kru..πŸ€¦πŸ»β€β™€οΈ

(The professor sees Arjun making gestures)

Sir: arjun bhr dekh ke..kisko ishare kr rhe ho

(Sir bahr ki trf Aarohi ko dekh lete h)

Sir: ooh..aa gyi mdm

Aarohi (innocent smile): Good morning sirπŸ˜…

Sir: kaha thi tm...tmhara roj ka ho gya h class me late aana πŸ˜‘

Aarohi: sorry sir...vo aaj geniune wali prblm thi.. isliye late ho gyi

Sir: dekho Aarohi tm bht bright student ho..apna yeh bachpana chod do..

Aarohi: ji sir...me aa jau class me

Sir: hmm...aa jao

(Aarohi goes and sits with Arjun)

Write a comment ...

Write a comment ...