Arjun: kaha reh gyi ye ladki...sir bhi aane wale honge
Sir: good morning class
Everyone: good morning sir
Arjun: lo aa gye..fir siyapa hoga
Sir (They look around the entire classroom, then say to Arjun): Arjun kaha h Aarohi
Arjun: sir...vo aaj..
Sir: aaj bhi class me late...pata nhi kb sudheregi yeh ladki...aaj aane do class me jm ke khbr lunga
(After some time..the sir is teaching)
Aarohi (to herself): aaj fir late ho gye..vo professor aaj meri jaan le lega π©
(Outside the class)
Aarohi: kese jau class me..aaj toh nhi chorenge mujhe sir...oh god
( Aarohi started making gestures at Arjun from outside the classroom)
Aarohi: Abe sun na arjun
(Arjun notice)
Arjun (He speaks through signs): sir bht gusse me h
Aarohi: pls kuch kr na π
Arjun: me kya kru..π€¦π»ββοΈ
(The professor sees Arjun making gestures)
Sir: arjun bhr dekh ke..kisko ishare kr rhe ho
(Sir bahr ki trf Aarohi ko dekh lete h)
Sir: ooh..aa gyi mdm
Aarohi (innocent smile): Good morning sirπ
Sir: kaha thi tm...tmhara roj ka ho gya h class me late aana π
Aarohi: sorry sir...vo aaj geniune wali prblm thi.. isliye late ho gyi
Sir: dekho Aarohi tm bht bright student ho..apna yeh bachpana chod do..
Aarohi: ji sir...me aa jau class me
Sir: hmm...aa jao
(Aarohi goes and sits with Arjun)


Write a comment ...